Monday 2 December 2013

Maa Kesi He Tu (माँ कैसी है तू ) POEM No. 138 (Chandan Rathore)


POEM NO. 138
-------------
माँ कैसी है तू 
---------------
माँ कैसी है तू ये तो बता 
मै  हूँ कमजोर बहुत 
अपने आगोश में छुपा

रोती मेरे दुःख देख 
सहम जाती मेरी लाचारी देख 
में हूँ नादान बहुत 
माँ कैसी है तू ये तो बता 

तेरी परछाई में रहना है मुझे 
तेरे से दूर ना कर मुझे 
फ़िक्र ना कर मेरी बस 
माँ कैसी है तू ये बता 

ठुकरा कर दुनिया आया हूँ तेरे पास 
बस अपना ले मुझे 
में नही हूँ किसी के काबिल बस 
सर पे हाथ रख दे मेरे 
माँ कैसी है तू ये तो बता 

दर-दर भटकता रहा सुकून पाने को 
बस अब नही है मेरे पास कुछ देने को 
माँ बोल ना इतनी चुप क्यों है 
मै पूछ रहा हूँ 
माँ कैसी है ये तो बता 

आपका शुभचिंतक
लेखक - चन्दन राठौड़ (#Rathoreorg20)

 09:07am, Mon 12-08-2013

_▂▃▅▇█▓▒░ Don't Cry Feel More . . It's Only RATHORE . . . ░▒▓█▇▅▃▂_

No comments:

Post a Comment

आप के विचारो का स्वागत हें ..